भदोही के भाजपा विधायक सहित 7 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज

Share this! (ख़बर साझा करें)
 वाराणसी (nainilive.com) उत्तर प्रदेश के भदोही से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी सहित 7 लोगों के खिलाफ बुधवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया. महिला वाराणसी की रहने वाली है और उसने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपना शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में महिला ने विधायक समेत सात लोगों को आरोपी बनाया है.
पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला ने गत 10 फरवरी को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके साथ बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके साथियों संदीप, सचिन, चंद्रभूषण, दीपक, प्रकाश और नीतेश ने एक होटल में एक महीने तक बारी-बारी से बलात्कार किया.
इसके अलावा एक बार जब वह गर्भवती हुई तो जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया गया. मेडिकल जांच के बाद कार्यवाही, फिलहाल गिरफ्तारी नहीं उन्होंने बताया कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र वर्मा को सौंपी गई थी. महिला के बयान और होटल सहित तमाम बिंदुओं पर जांच के बाद बुधवार को बीजेपी विधायक समेत सातों अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.
सिंह ने बताया कि महिला का मैजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के साथ मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्यवाही होगी. अभी फिलहाल गिरफ्तारी नहीं होगी. बता दें कि इस तरह का प्रकरण सामने आने से भदोही जिले की सियासत गरमा गई है. इस मामले के बाद भदोही और ज्ञानपुर के विधायक के बीच सियासी अदावत तेज हो गई है.
वाराणसी की लोहटिया निवासी एक विधवा महिला ने पुलिस अधीक्षक आरबी सिंह को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि भदोही के बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप से छह साल पहले मुंबई से लौटते समय उसकी मुलाकात ट्रेन में हुई थी.
महिला ने सबसे बड़ा सनसनीखेज यह आरोप लगाया है कि यूपी के 2017 के आम चुनाव के दौरान भदोही शहर के एक होटल में उसे डेढ़ महीने तक रखा गया. इस दौरान उसके साथ लगातर रेप किया गया. यही नहीं, महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ उस दौरान चुनावी मैदान में उतरे बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने भी बलात्कार किया.
विपक्षी विधायक पर साजिश का लगाया आरोप त्रिपाठी का दावा है कि यह सब उनकी लोकप्रियता से घबराकर विरोधी खेमे के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र की तरफ से किया जा रहा है. उन्होंने कहा है कि विधायक के अवैध खनन और दूसरे विकासकार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी.
उन्होंने सवाल किया कि अगर महिला के साथ ऐसा हो रहा था तो वह 6 साल से चुप क्यों थी. विधायक का दावा है कि वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं. उधर ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र ने भदोही विधायक के आरोप से अनभिज्ञता जताई थी. उन्होंने कहा है कि उनके संज्ञान में इस तरह का कोई प्रकरण नहीं आया है. 
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page