इटली से अमृतसर पहुंचे एयर इंडिया फ्लाइट के 125 यात्री निकले कोरोना पॉजिटिव

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क (nainilive .com) – कोरोना (corona) देश में खौफनाक रफ्तार पकड़ चुका है. कोविड के मामले हर दिन के साथ तेजी से बढ़ रहे हैं. ओमिक्रोन (omicron) भी लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. इस बीच एयर इंडिया की इटली-अमृतसर फ्लाइट में करीब  125 पैसेंजर्स कोविड कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह सभी यात्री अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचे थे. इसकी जानकारी एयरपोर्ट डायरेक्टर वीके सेठ ने दी है.

Ad

जानकारी के मुताबिक यात्री पंजाब के ही हैं. यात्रियों ने एयरपोर्ट (airport) पर जमकर हंगामा भी किया. उनका आरोप है कि उन्हें जानबूझकर पॉजिटिव बताया गया है. यात्रियों ने कहा कि उन्होंने इटली से कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाई हैं और 72 घंटे पहले की नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आए हैं. 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के बेस अस्पताल में दो करोड़ रुपये की लागत से बना ICU वॉर्ड बंद

भारत में गुरुवार को ओमिक्रोन के एक दिन में सर्वाधिक 495 नए मामले सामने आए, जिससे इस स्वरूप से संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 2,630 हो गयी है. ओमिक्रोन (omicron) के महाराष्ट्र में सबसे अधिक 797 मामले सामने आए, इसके बाद दिल्ली में 465, राजस्थान में 236, केरल में 234, कर्नाटक में 226, गुजरात में 204 और तमिलनाडु में 121 मामले सामने आए.

यह भी पढ़ें 👉  भारत स्काउट एवं गाइड जिला संस्था नैनीताल की योजना बैठक हुई भीमताल में संपन्न

मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक भारत में एक दिन में कोविड-19 के 90,928 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,51,09,286 हो गई है. करीब दो सौ दिन बाद सामने आए ये सर्वाधिक मामले हैं. इससे पहले, पिछले वर्ष 10 जून को संक्रमण के 91,702 मामले सामने आए थे.

यह भी पढ़ें 👉  मण्डलायुक्त दीपक रावत ने जनता दरबार लगाकर सुनी जनसमस्याएं
जाने क्यों हो जाते हैं हाथ पैर सुन्न | जाने क्या हैं कारण | Numbness of hand
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments