कैंसर पीड़ितों के लिये आज़ाद मंच नैनीताल और एनजेपी फाउंडेशन भवाली की साझा पहल

Share this! (ख़बर साझा करें)

महंगी दवाएं सस्ती दरों पर कराएँगे मुहैया, अस्पताल में भर्ती करने से लेकर स्वस्थ होने तक साथ निभाने का वादा

नैनीताल / भवाली ( nainilive.com )- कभी भी कोई बीमारी बताकर नहीं आती और जब बीमारी लग जाती है तो उससे किसी भी तरह से इंसान बाहर निकलने की सोचता है, यदि वो बीमारी कैंसर हो, फिर तो उससे छुटकारा पाने के लिये पीड़ित के तिमारदार, ज़मीन जायदाद सब कुछ बेचने को तैयार हो जाते है, क्योंकि कैंसर का इलाज बहुत महंगा होता है, वो इलाज महंगा क्यों होता है, इसको जानने की कभी कोई कोशिश नहीं कर पाता क्योंकि हर कोई चाहता है, जल्द से जल्द उसका मरीज़ ठीक हो जाये, वो अपने घर जाएं, उनके बाद कोई और आता है, यही सिलसिला चलता रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद समाचार : जीजीआईसी के क्लर्क ने फांसी लगाई


लेकिन अब आज़ाद मंच और एनजेपी फाउंडेशन के सहयोग से किसी भी कैंसर मरीज़ को महंगी दवाओं के बोझ नहीं उठाने पड़ेंगे। मरीज़ और दवा कंपनी के बीच जितनी भी कड़िया अथवा मध्यस्थ हैं सब हटा दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  चीता मोबाइल की तत्परता फिर आयी काम , दिल्ली से 4 दिन पहले प्रेमी के साथ गायब महिला ढूंढी मात्र 20 मिनट में


मरीज़ को मिलेंगी सस्ती दवाएं, वो भी आधे से कम दामों में,
आजाद मंच के खुर्शीद हुसैन ने हमे बताया कि उन्हें बस मरीज़ की मेडिकल हिस्ट्री और डॉ. का दिया हुआ प्रिस्क्रिप्शन लेटर चाहिए, अगर आपके आसपास भी कोई कैंसर पीड़ित हैं, जो महंगी दवाओं के डर से इलाज नहीं करा पा रहे हैं, आप उन्हें हमारा ये सन्देश दिखाइए,क्या पता आपका फॉरवर्ड किया हुआ एक सन्देश किसी की जान बचाने में सहयोगी बने, . उन्होंने कहा की अधिक से अधिक लोगों को ये सन्देश साझा करें और कैंसर से जंग लड़ रहे लोगों की मदद करें…आप भी नीचे दिए नम्बरों पर संपर्क कर सकते हैं।
संपर्क करें :-
+917579277705
एनजेपी फाउंडेशन, भवाली
9756293651
आज़ाद मंच, नैनीताल

यह भी पढ़ें 👉  खेत घूमने गया युवक बना मगरमच्छ का शिकार
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments