अल्मोडा अर्बन कोआपरेटिव बैक की काठगोदाम शाखा में चोरी का प्रयास करते युवकों को पुलिस की मुस्तैदी ने पकड़ा तत्काल

Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी ( nainilive.com )- हल्द्वानी में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं , की उन्हें अब घटना को अंजाम देने में डर भी नहीं लगता। ऐसा ही एक घटना को नैनीताल पुलिस की मुस्तैदी के कारण अपराधी अंजाम नहीं दे पाए , और पुलिस की गिरफ्त में आ गए। बीते रविवार को रात्री गश्त के दौरान कांस्टेबल विरेन्द्र नाथ व देवेन्द्र सिंह जब रात्री गश्त मे अल्मोड़ा अर्बन बैंक नैनीताल रोड काठगोदाम पर पहुँचे तो रात्री मे ताला तोड़ने का आवाज सुनाई दी जिस पर तुरन्त पुलिस कर्मियों द्वारा रात्रि ड्यूटी में तैनात अधिकारियों को बताया गया गया एवं सूचना पाते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

Ad


अल्मोड़ा अर्बन बैंक नैनीताल रोड के बगल मे स्थित बैंक के ए0टी0एम0 के बाहर दो व्यक्ति ए0टी0एम0 का ताला तोड़ते हुए दिखे जिनके द्वारा पुलिस टीम को देखकर वहाँ से भागने का प्रयास किया गया तभी पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही कर तत्काल दो व्यक्तियों को पकड़ लिया गया। पकडे गए अभियुक्तों ने नाम पता पूछते हुए जामातलाशी ली तो इन्होने अपना नाम अनिल कुमार पुत्र रमेश चन्द्र आर्या निवासी बैडीखत्ता दमुवाढूँगा, थाना काठगोदाम जनपद नैनीताल उम्र-35 वर्ष एवं धीरज आर्या पुत्र ओमप्रकाश आर्या निवासी बैडीखत्ता दमूवाढँगा, थाना काठगोदाम जनपद नैनीताल उम्र-21 बताया गया।


पकडे गए दोनों व्यक्तियों के कब्जे से एक काले बैग के अन्दर नकबजनी/नटबोल्ड खोलने के उपरकरण पाना, चाबी, आरी व छेनी व एक अदद टूटा हुआ ताला व एक साबुत ताला मिला जिन्हे मौके पर सील किया गया तथा मौके पर ही बैंक प्रबन्धक उमेश चन्द्र जोशी को जरिये फोन अवगत कराकर मौके पर बुलाया गया जिनके द्वारा दी गयी लिखित तहरीर के आधार पर अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊँ मंडल क़ी बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष/सदस्यों व किशोर न्याय बोर्ड के सदस्यों हेतु 03 दिवस प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ एटीआई नैनीताल में उद्घाटन
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments