नैनीताल में बाहरी लोगों के दखल एवं नगर की ज्वलंत समस्याओं को लेकर सभासद मनोज जोशी ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com )- नैनीताल नगर में बाहरी लोगों के नगर में बिना आईडी एवं लाइसेंस के कारोबार करने , अवैध रूप से जमीनों के अतिक्रमण करने , और नशा एवं स्मैक के अवैध कारोबार के बढ़ते जाल को लेकर नैनीताल नगरपालिका के मनोनीत सभासद एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज जोशी के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन सौंपा।

सभासद मनोज जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को नगर में एक विशेष क्षेत्र से आये बाहरी लोगों के द्वारा किये जा रहे अवैध रूप से जमीनों के अतिक्रमण कर अवैध निर्माण करने, बिना आईडी और लाइसेंस के कारोबार करने , नशे एवं स्मैक के कारोबार में संलिप्त रहने और इन सबकी आड़ में नगर में बढ़ते आपराधिक गतिविधियों के कारण नगर का शांत माहौल खराब हो रहा है और साथ ही यहाँ सांस्कृतिक एवं ऐतिहासिक वातावरण में नशे को जहर को घोल कर पारिवारिक माहौल भी खराब किया जा रहा है। इन सब के बीच जानकारी के बाद भी कोई कार्यवाही न होने के कारण हौंसले बुलंद हैं , जिस पर तत्काल कार्यवाही की जरुरत है। मुख्यमंत्री ने तुरंत संज्ञान लेते हुए शिष्टमंडल के दिए ज्ञापन पर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया एवं उत्तराखंड के डीजीपी से मिलने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  डीआईजी नीलेश आनंद भरणे दिए ये निर्देश

शिष्टमंडल ने इसके बाद डीजीपी उत्तराखंड अशोक कुमार से मिलकर भी उन्हें पूरी वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुए तुरंत कार्यवाही का आग्रह किया। पुलिस महानिदेशक ने इस विषय पर उचित कार्यवाही का शिष्टमंडल को आश्वासन दिया गया। शिष्टमंडल में सभासद मनोज जोशी के साथ हिन्दू जागरण मंच उत्तराखंड के प्रांत प्रचार प्रमुख हरीश सिंह राणा , कुमाऊं विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष विशाल वर्मा , भारतीय जनता युवा मोर्चा नैनीताल के पूर्व जिला अध्यक्ष चतुर बोरा शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद समाचार : जीजीआईसी के क्लर्क ने फांसी लगाई
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments