सूर्य नमस्कार को दिनचर्या का हिस्सा बनाये – सत्यदेव आर्य

Share this! (ख़बर साझा करें)

हरिद्वार ( nainilive.com )- नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत युवाओं की सहभागिता कार्यक्रम के तत्वावधान में सूर्य नमस्कार एवं स्वच्छता कार्यक्रम कराया गया। मकर सक्रांति के महापर्व पर जिला युवा अधिकारी श्री हिमांशु सिंह जी के दिशा निर्देशन में माँ गंगा को निर्मल रखने के लिए परस्परम युवा मंडल एवं गंगा दूतों ने प्रातः सूर्य नमस्कार के साथ ही शहीद भगत सिंह घाट पर स्वच्छता अभियान चलाया गंगादूतों ने कचरे को गंगा से निकालकर कूड़ा दान में एकत्र कर दिया इस अवसर पर वहां उपस्थित श्रद्धालुओं को मां गंगा का महत्व बताते हुए जिला परियोजना अधिकारी श्री सत्यदेव आर्य ने कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि वह माँ गंगा को दूषित होने से बचाएं और स्नान के दौरान गंदगी न करें इसके लिए स्वंय जागरूक बने तभी माँ गंगा को हम स्वच्छ बना सकते हैं उन्होंने कहा कि आज इस स्वच्छता अभियान के माध्यम से आम जनमानस तक यह संदेश पहुंचाना हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है।
इस अभियान में सदक्ष, शांतनु प्रशस्त शर्मा ,शिवांश कौशिक, कुशाग्र शर्मा, राघव शर्मा, समर्थ विद्याकुल ,शांतनु पाराशर गंगादूत उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  सरिता आर्या ने कराया नामांकन, कहा -नैना देवी व नैनीताल की जनता के आशीर्वाद से जीतूंगी चुनाव
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments