कांग्रेस की विजय संकल्प शंखनाद जनसभा 18 को

प्राधिकरण आने के बाद हो रहा है सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार: हरीश रावत

Most corruption is happening after authorization: Harish Rawat

Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी ( nainilive.com )- पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी की जयंती और पुण्यतिथि पर कांग्रेस पार्टी 18 अक्टूबर को रामलीला मैदान में श्रद्धांजलि सभा और विजय शंखनाद जनसभा का आयोजन करेगी। इसके साथ ही 2022 विधानसभा चुनाव के लिए जीत की रणनीति तय की जाएगी। स्वराज आश्रम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने कहा कि 18 अक्टूबर को विकास पुरुष स्वर्गीय एनडी तिवारी के विकास कार्यों को आगे बढ़ाने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष यशपाल आर्य और नैनीताल विधायक संजीव आर्य का पार्टी में स्वागत होना है।

Ad

कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे। जिलाध्यक्ष ने बताया कि रामलीला मैदान में होने वाली जनसभा में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर कार्यकर्ता गांव-गांव जाएंगे महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल और पब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष सुमित हृदेश ने बताया कि विजय संकल्प रैली सुबह 11:00 बजे से आयोजित होगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में बिजली चोरी के 1500 से मामले,114 पर FIR
Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments