अमित शाह बोले- दिल्ली में राहुल, केजरीवाल ने दंगे करवाए

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्‍ली (nainilive.com)- दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर कंपैन तेज हो गया है. इसी क्रम में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के रोहतास नगर और बाबरपुर में जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आप आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने बाबरपुर में कहा कि मोदी जी CAA लेकर आएं, तो राहुल बाबा, केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रही हैं. दिल्ली में दंगे कराएं, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दीं. ये लोग फिर से आएं तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है.

अमित शाह ने कहा कि भारत माता की ऐसा जय बोलो की शाहीन बाग के समर्थक तक आवाज जाए. आपका एक वोट हजारों शाहीनबाग जैसी घटनाओं को रोकेगा. केजरीवाल जैसे मुख्यमंत्री बने तो पहला हस्ताक्षर सरकारी बंगला और गाड़ी के लिए किया. केजरीवाल ने कहा कि जमुना जी को साफ कर देंगे, कैसे नदी साफ होती है जाकर योगी से पूछे और संगम देख ले. मोदी ने एक झटके में कॉलोनियों को वैध कर दिया. 

गृह मंत्री ने मोदी और केंद्र सरकार के कार्यों को ही बताते हुए कहा कि केजरीवाल ने आयुष्मान भारत योजना को इसलिए नहीं लागू किया कि इससे बीजेपी को वोट मिल जाएगा. देश ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया. उसके पहले सोनिया और मनमोहन की सरकार थी तो पाकिस्तानी ऐसे आते थे जैसे बगीचे में आते हो. शाह ने राम मंदिर का मुद्दा उठाया. कहा- तत्काल मंदिर का निर्माण होना चाहिए, लेकिन कांग्रेस और आप के वकील खड़े हो जाते थे, लेकिन अब आपको वादा करता हूं कि चार महीने में आसमान छूने वाला मंदिर बनेगा.

शाह ने आगे कहा कि जवाहरलाल नेहरू जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल-370 डाल गए थे, लेकिन मोदी को जैसे ही राज्यसभा ने बहुमत मिला तो उन्होंने खत्म कर दिया. नारा लगवाया सारा कश्मीर हमारा है. आज कश्मीर में शान से तीरंग लहराया. कोर्ट परमिशन मांग रहा है कि केजरवाल ने गद्दार के खिलाफ केस चलाने की परमिशन क्यों नहीं दी. 5 साल पहले केजरीवाल दिल्ली सरकार में आए थे, तब जो वादे किए थे, वो वादे अब ये याद ही नहीं करना चाहते. वादा किया था कि जन लोकपाल लाएंगे. ये अन्ना जी के साथ धरने पर बैठे, उनके आंदोलन की मलाई खा गए, मुख्यमंत्री बन गए और जन लोकपाल की जगह, एक कमजोर लोकपाल ले आए.

रोहतास नगर में शाह ने ये बड़ी बात कही

अमित शाह ने कहा कि 8 फरवरी को जब आप मतदान करें, तो ये न सोचना की आपका वोट सिर्फ भाजपा प्रत्याशी को जीताएगा. इसके साथ ही आपका वोट दिल्ली का भविष्य, दिल्ली का पानी, हवा और यहां रहने वाले गरीबों के भविष्य को सवारने का काम करेगा. देशभर में अलग-अलग सर्वे होते हैं, कोई सरकार शुद्ध पीने के पानी में नंबर एक होती है. कोई सरकार रोड, बिजली में नंबर एक होती है. ये सारे नंबरों में केजरीवाल सरकार का कोई नंबर नहीं आता. मगर एक जगह में उनका नंबर एक आता है और वो है झूठ बोलना.

उन्होंने आगे कहा कि मैं दिल्ली की जनता से कहने आया हूं कि पांच साल तक झूठे वादे करने वाली ये केजरीवाल सरकार भले अपने वादे याद न करे, मगर उनके झूठे वादे मैं याद दिलाने आया हूं. केजरीवाल जी ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी लगाएंगे। उन्होंने कुछ ही जगह सीसीटीवी लगाए हैं, और उसे दिखाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. केजरीवाल जी आपने 15 लाख सीसीटीवी लगाने की बात कही थी, इसमें से आप डेढ़ लाख सीसीटीवी ही दिखा दीजिए.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page