आखिर क्यों अनन्या पांडे की ड्रेस बटोर रही है सुर्खियां, क्या आप लगा सकते हैं अंदाजा?

Share this! (ख़बर साझा करें)

मुंबई ( nainilive.com )- बॉलीवुड के कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं, जो बेशक अभी फिल्म इंडस्ट्री में नाम नहीं कमा पाए हैं लेकिन अपने फैशन और स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अनन्या पांडे का नाम भी इसी लिस्ट में आता है. हाल ही में अनन्या पांडे ने अपनी बेस्ट फ्रेंड और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट की और इस दौरान अनन्या की बार्बी पिंक शॉर्ट ड्रेस काफी चर्चा में रही.

अनन्या ने पिंक कलर की लेटेक्स मैटीरियल की, स्लीवलेस और बेहद शाइनी शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी. इस बॉडी हगिंग ड्रेस में अनन्या पूरी तरह से पार्टी रेडी नजर आ रहीं थीं.

अनन्या की ये ड्रेस oh polly ब्रैंड की है और इसकी कीमत सिर्फ 44 डॉलर्स यानी 3100 रुपये है. लेटेक्स मैटीरियल की अपनी इस पिंक शॉर्ट ड्रेस को अनन्या ने न्यूड कलर के स्ट्रैपी हील्स के साथ टीमअप कर रखा था और ये स्टेलेटोज स्टाइल हील्स भी एकदम अफोर्डेबल है. यह हील्स, पब्लिक डिजायर ब्रैंड की है और इसकी कीमत 30 पाउंड यानी करीब 2800 रुपये है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page