आप के दिल्ली कार्यालय में उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम, जश्न मानाने आम आदमी भी पहुंचा कार्यालय

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com )- आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ता रुझानों में पार्टी के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद मंगलवार को बड़ी संख्या में आप दिल्ली कार्यालय के बाहर उत्साहित होकर इकट्ठा होने लगे हैं.

दिल्ली विधानसभा के लिए 8 फरवरी को हुए मतदान के बाद मंगलवार को वोटों की गिनती जारी है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली शुरुआती रुझानों में एक बार फिर राष्ट्रीय राजधानी में सरकार बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

आईटीओ में यहां स्थित पार्टी कार्यालय में दो हजार से अधिक कार्यकर्ता, वॉलेंटियर और समर्थक इकट्ठा हुए हैं, जिनकी गिनती लगातार बढ़ती जा रही है. पार्टी ने कहा है कि दिल्ली के बेटे (अरविंद केजरीवाल) की जीत का जश्न मानाने के लिए आम आदमी तक यहां आया.

हालांकि, दूसरी ओर रोड के उस पार दिल्ली कांग्रेस कार्यालय की तस्वीर एक दम उल्टी रही. यहां सबकुछ सुनसान नजर आया.

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह, एन.डी. गुप्ता और सुनील गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए जीत से पहले यहां लोगों को संबोधित किया. संयज सिंह ने कहा कि दिल्ली ने अपने बेटे को वोट दिया है, जिसे वे लोग (भाजपा) आतंकवादी कह रहे थे.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page