आम आदमी पार्टी का पूरे भारत में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने का ऐलान

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली (nainilive.com) – दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत से आम आदमी पार्टी का उत्साह बढ़ा है. अब पार्टी दिल्ली के बाहर चुनावी मैदान में उतरने वाली है. आम आदमी पार्टी की इस धमाकेदार जीत के बाद से ही सवाल उठने लगा था कि क्या पार्टी दिल्ली के बाहर अपना विस्तार करेगी. आज इस बात से पर्दा उठाते हुए पार्टी नेता गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे भारत में सभी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ेगी.

बता दें कि आम आदमी पार्टी इससे पहले भी देशभर में चुनाव लड़ चुकी है. पार्टी ने इससे पहले 2014 में पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है. अरविंद केजरीवाल खुद वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने पहुंच गए थे. हालांकि उस दौरान पार्टी की बुरी हार हुई थी.

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद आप ने 70 में से 62 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं बीजेपी ने 8 सीटों पर कब्जा जमाया. वहीं एक बार फिर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कोई सीट नहीं जीत पाई. दिल्ली सरकार के किए काम की बदौलत अरविंद केजरीवाल ने ये जीत हासिल की है क्योकि सरकार और जनता के बीच किया गया काम ही सबसे अहम भूमिका निभाता है और इसमें अरविंद केजरीवाल ने बाजी मार ली.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page