ओएनजीसी देहरादून ने सौपीं 17 हौंडा शाइन मोटर साइकिल उत्तराखंड पुलिस को

Share this! (ख़बर साझा करें)

देहरादून ( nainilive.com )- पुलिस लाइन देहरादून में ओएनजीसी देहरादून की कार्यकारी निदेशक श्रीमती प्रीता पंत द्वारा पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को 17 हौंडा शाइन मोटर साइकिलों की चाबी देकर उक्त वाहनों को पुलिस कार्य हेतु प्रदान किया गया। इस अवसर पर पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा ओएनजीसी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विगत काफी समय से देहरादून शहर के विभिन्न थानों में उपलब्ध चीता मोबाइल काफी खराब स्थिती में होने के बावजूद भी उपयोग में लायी जा रही थी, जिससे चीता की कार्य दक्षता पर काफी प्रभाव पड रहा था तथा चीता का रिपोर्टिंग टाइम भी प्रभावित हो रहा था। इसके लिये सभी थाना प्रभारियों द्वारा बार-बार अपने थानों की चीता मोटर साइकिलों को बदले जाने की मांग की जा रही थी। चूंकि शासन से नयी मोटर साइकिलों की स्वीकृति में समय लगना स्वाभाविक था, इसके लिये पुलिस की ओर से ओएनजीसी के समक्ष एक अनुरोध पत्र भेजा गया था, जिस पर वर्तमान कार्यकारी निदेशक श्रीमती प्रीता पंत द्वारा त्वरित संज्ञान लिया गया एवं पुलिस कार्य हेतु 17 मोटर साइकिलों को पुलिस के सुपुर्द किया गया तथा आश्वासन दिया कि पुलिस विभाग को यथाशीघ्र 20 और मोटर साइकिल प्रदान की जायेगी।

इस अवसर पर श्रीमती प्रीता पंत द्वारा अपने वक्तव्य में कहा गया कि अकेले पुलिस विभाग ही ऐसा विभाग है जो अपने कार्यों के सम्पादन हेतु दिये गये संसाधनों का जनता की सेवा के लिये भरपूर उपयोग करते हैं, महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां उठाती है, उक्त वाहनों को पुलिस को सुपुर्द करने का मुख्य उद्देश्य महिला संबंधी शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करने में पुलिस की सहायता करना है। यह ओएनजोसी की छोटी सी पहल है। आम जनता की सेवा के लिये ओएनजीसी व पुलिस समर्पित है और हमेशा रहेगी। ओएनजीसी अभी और माध्यमो से भी पुलिस की मदद करेगा। कार्यक्रम के दौरान पुलिस व ओएनजीसी के मध्य 20 कम्प्यूटर मय प्रिंटर के पुलिस साइबर क्राइम/112/महिला हैल्प लाइन के लिये उपलब्ध कराने पर अनुबंध पत्र भी हस्ताक्षरित किया गया, जो जल्द ही ओएनजीसी द्वारा पुलिस विभाग को उपलब्ध कराये जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम वंदना सिंह ने किया रामगढ-श्यामखेत-मुक्तेश्वर क्षेत्र का निरीक्षण, किया समस्याओं का समाधान
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page