कवि कुमार विश्वास की कीमती कार चोरी, घर के बाहर से ही ले उड़े चोर

Share this! (ख़बर साझा करें)

गाजियाबाद (nainilive.com) – मशहूर कवि कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी उनकी कीमती कार चोरी हो गई. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. घटना शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात की है.

सुबह कार चोरी होने की बात गाजियाबाद पुलिस को पता चली, तो महकमे में हड़कंप मच गया. प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

गाजियाबाद जिला पुलिस प्रवक्ता सोहनबीर सिंह सोलंकी ने इस बारे में शनिवार को कहा, “सुबह कुमार विश्वास को जैसे ही कार चोरी का पता चला, उनके परिजन इंदिरापुरम थाने पहुंचे. थाने में कार चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने कहा कि कार चोरी की घटना की शिकायत वरदान शर्मा की तरफ से की गई है. कवि कुमार विश्वास लंबे समय से गाजियाबाद जिले में स्थित आवास विकास की वसुंधरा कॉलोनी के सेक्टर-3 में रहते हैं. कुमार विश्वास के घर के बाहर शुक्रवार देर रात तक फॉर्च्यूनर कार खड़ी थी. कुमार विश्वास के घर के सामने खड़ी उनकी कीमती कार चोरी होने की घटना से इलाके के लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page