गोडसे और मोदी में कोई अंतर नहीं है, दोनों एक ही विचारधारा में विश्वास रखते हैं- राहुल गांधी

Share this! (ख़बर साझा करें)

वायनाड ( nainilive.com)- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करते हुए गुरुवार को कहा कि दोनों एक ही विचारधारा में विश्वास रखते हैं.

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ यहां एक रैली में मोदी पर निशाना साधते हुए हुए उन्होंने कहा कि वह भारतीयों से भारतीय होने का सबूत मांग रहे हैं. महात्मा गांधी की 72वीं पुण्यतिथि पर वायनाड के कलपट्टा में संविधान बचाओ मार्च को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि गोडसे और मोदी में कोई अंतर नहीं है. वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा, आज, एक अज्ञानी शख्स गांधी की विचारधारा को चुनौती देने की कोशिश कर रहा है. वह घृणा का माहौल बना रहे हैं. विचारधारा एक ही है. नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा में विश्वास रखते हैं. कोई अंतर नहीं है. बस मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह गोडसे की विचारधारा में विश्वास रखते हैं.

नये नागरिकता कानून को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने मोदी से पूछा कि भारतीयों से भारतीय होने का सबूत मांगने वाले वह कौन होते हैं. उन्होंने कहा, भारतीयों से उनके भारतीय होने का सबूत मांगा जा रहा है. नरेंद्र मोदी यह फैसला करने वाले कौन होते हैं कि कौन भारतीय है. मेरी भारतीयता पूछने का लाइसेंस मोदी को किसने दिया? मुझे पता है मैं भारतीय हूं और मुझे किसी को इसका सबूत देने की जरूरत नहीं है. इसी तरह, 1.4 अरब भारतीयों को भी यह साबित करने की जरूरत नहीं है कि वे भारतीय हैं. कांग्रेस नेता ने राज्य में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन को तेज करने के प्रयासों के तहत यहां मार्च का नेतृत्व किया.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page