घर में मृत पाई गई टीवी कलाकार और सेलिब्रिटी शेफ जगी जॉन

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- टीवी कलाकार और सेलिब्रिटी शेफ जगी जॉन अपने घर में मृत पाई गई हैं. वह केरल के कुरवनकोरम में एक फ्लैट लेकर अपनी मां के साथ रहती थीं. वह फ्लैट के किचन में मृत पाई गईं. पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. अभी पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाना बाकी है, उसके बाद इस केस पर कुछ कहना संभव हो पाएगा. शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं दिख रहे. बेटी की मौत से मां सदमे में है.

किसी भी सवाल का जवाब देने की स्थिति में वह नहीं हैं. जिस समय बेटी की मौत हुई, मां घर में ही थीं. जगी की मां यह कहकर बेहोश हो गईं कि उनकी बेटी किचन में कुकिंग कर रही थीं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जगी का शव को पड़ोसी ने देखा क्योंकि जगी के फ्रेंड ने पड़ोसी को फोन करके देखने को कहा था क्योंकि वह उनका फोन काफी लंबे समय से नहीं उठा रही थीं. पड़ोसी ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी. 45 साल की जगी टेलीविजन पर कुकरी शो करती थीं. वह होस्ट, सिंगर, मॉडल और मोटिवेशनल स्पीकर भी थीं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page