जिलाधिकारी सविन बंसल ने कोरोना महामारी से निपटने को पूर्व सैनिकों से किया स्वैच्छिक सेवाएं देने का आग्रह

Share this! (ख़बर साझा करें)

नैनीताल ( nainilive.com) – जिलाधिकारी सविन बंसल ने जनपद नैनीताल के सशस्त्र सैनाओं के पूर्व सैनिकों से आग्रह करते हुए कहा है कि कोरोना वैश्विक महामारी कोविड -19 से निपटने हेतु केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा पूर्व सैनिकों से आह्ान किया गया है कि देश में जब भी संकट आया है भारतीय सेनाओं ने अद्म्य साहस का परिचय दिया है। आज इस महामारी से निपटने के लिए जो पूर्व सैनिक स्वैछिक अधार पर अपनी सेवाऐं देना चाहते है वे सैनिक जिला सैनिक कल्याण अधिकारी से सम्पर्क कर सकते है।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जिला सैनिक कल्याण अधिकारी एवं पुनर्वास अधिकारी कैप्टन आरएस धपोला(अवकाश प्राप्त) ने बताया है कि जिन भूतपूर्व सैनिकों की आयु वर्तमान में 50 वर्ष से कम है तथा वे पूर्ण रूप से स्वास्थ्य हो अपना विवरण अथवा आवेदन दूरभाष संख्या 05946-221614 पर प्रातः 10 बजे से सायः 5 बजे तक दे सकते है। इच्छुक सैनिक अपना नम्बर, रैक,टेªड, जन्मतिथि, भर्ती की तिथि, सेवानिवृत की तिथि, पता तथा मोबाईल नम्बर भी विवरण में उपलब्ध कराये। श्री धपोला ने कहा कि वांछित विवरण वट्सप नम्बर 99717-73155 पर भी दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  महिला असुरक्षा पर भड़की कांग्रेस जिला महिला अध्यक्ष, कड़ी कार्यवाही की मांग
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page