देश में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं. अब तक 626 लोगों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है, वहीं इससे अभी तक 12  लोगों की मृत्यु हो चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को ही भारत में सबसे अधिक 87 कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं.

बुधवार को पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के संक्रमण में कमी नहीं आ पा रही है. गोवा में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन मामले सामने आए हैं और तीनों संक्रमित व्यक्ति हाल में विदेश यात्रा से लौटे हैं.  स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गोवा में बुधवार को संक्रमण के तीन मामले सामने आए.  इससे पहले गोवा में कोरोना वायरस संक्रमण का एक भी मामला नहीं था.

कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है. यहां अब तक 125 मामले सामने आए हैं. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं केरल में 101 लोग संक्रमित है. जबकि कोरोना वायरस से दुनिया में अब तक 20000 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. अब तक दुनिया में कोरोना वायरस के 427940 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. अकेले इटली में कोरोना वायरस के कारण अब तक 6820 मौतें हो चुकी है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page