देशभर में तीन दिन के लिए बंद रहेंगे सभी बैंक

Share this! (ख़बर साझा करें)
नई दिल्ली (nainilive.com) अगर आपका भी बैंक से संबंधित जरुरी काम है तो उसे आज ही निपटा लें क्योंकि कल यानी शुक्रवार से लगातार तीन दिन तक बैंक बंद रहेंगे. जानकारी के अनुसार, 21 फरवरी को शिवरात्रि के कारण बैंकों में अवकाश रहेगा. 22 फरवरी को महीने का चौथा शनिवार है.
इसके बाद 23 फरवरी को रविवार के चलते बैंक बंद रहेंगे. बैंक कर्मचारी यूनियन के सदस्य मन्नू माकिन ने बताया कि इस दौरान तीन दिन तक एटीएम में कैश की दिक्कत हो सकती है. इसलिए बृहस्पतिवार को समय से बैंक के काम निपटाना सही होगा.
वहीं अगर मार्च में छुट्टियों की बात करें तो इस महीने में बैंक लगातार आठ दिन बंद रहेंगे. इसमें होली से पहले तीन दिन का अवकाश है, जबकि तीन दिन तक बैंक यूनियनों ने हड़ताल का आह्वान किया है. इस वजह से भी कामकाज ठप रहेगा. पेंशन, समान काम-समान वेतन सहिंत कई मांगों को लेकर बैंक यूनियनों ने हड़ताल का आह्वान किया है. इसमें 11 से 13 मार्च तक हड़ताल रहेगा. इसके पहले 10 मार्च को होली भी मनाई जाएगी. 
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page