नैनीताल के कोरोना वॉरियर – मनोज साह जगाती एवं जय जननी जय भारत की टीम

Share this! (ख़बर साझा करें)

नैनीताल ( nainilive.com )- नैनीताल की समस्या को लेकर हर समय मुखर रहने वाले , और हमेशा नगर के प्रति अपनी जिम्मेदारी का भाव लगाने वाला नाम है – जय जननी जय भारत संस्थापक मनोज साह जगाती एवं उनकी टीम का. जहाँ पूरा महामारी से लड़ ,वही यह कर्मवीर और उनकी पूरी टीम अपने निस्वार्थ सेवा समर्पण के भाव के साथ इस महामारी से लड़ने में अपना पूर्ण योगदान कर रही है. मनोज जगाती के लिए तो यह कोई अलग दिन नहीं, लेकिन आज कल उनकी समाज सेवा और समर्पण समाज के वंचित लोगों के साथ साथ नगर के प्रति भी बढ़ गया है. लॉक डाउन की शुरुआत के साथ ही अपनी पूरी टीम जिसमे दीपक टम्टा , निसार , परवेज, नाज़िम आदि के साथ मिलकर गरीब जरूरतमंदों के लिए राशन , सब्जी आदि की व्यवस्था कर वितरित करने का कार्य कर रहे हैं.

जरूरतमंदों को चिन्हित कर उनको विभीन संस्थाओं और समाजसेवियों के साथ साथ स्वे के आर्थिक प्रयासों से भी भोजन की व्यवस्था करने का कार्य कर रहे हैं. इसके साथ साथ जिला प्रशासन को बाहर से आने वाले व्यक्तियों के बारे में सूचित करना, नगर की जनता को कोरोना वायरस से बचाव के प्रति जागरूक करना और गरीब लोगों को फ्री में मास्क उपलब्ध भी कराये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  लॉगव्यू पब्लिक स्कूल में हुआ पी0बी0 पाण्डे ऑरेटर ऑफ द ईयर 2024 समारोह का आयोजन

अयारपाटा क्षेत्र में लोगों की परेशानी को देखते हुए इनके द्वारा वहीँ पर सब्जी मंडी की शुरुआत कर लोगों को सब्जी के लिए नीचे फ्लैट्स ग्राउंड जाने से बचाने का कार्य किया गया , जिससे वह ग्राउंड में अनावश्यक भीड़ काम होने लगी। पेशे से व्यवसायी और परा – स्नातक के साथ तकरीबन ६-७ विषयों में उच्च शिक्षित मनोज साह जगाती वर्तमान में नैनीताल नगर पालिका परिषद् के सभासद का दायित्व भी बखूबी निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  ग्राउंड जीरो पर उतरकर केंद्रीय मंत्री ने लिया जायजा, कहा नैनीताल सहित सभी पर्यटक स्थल सौ फीसदी सुरक्षित
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page