प्रयागराज में पीएम मोदी का आगमन, 28 और 29 को विद्यालय रहेंगे बन्द

Share this! (ख़बर साझा करें)

प्रयागराज (nainilive.com) – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तीर्थराज प्रयागराज में आगमन के मद्देनजर 28 और 29 फरवरी को जिले के सभी बोर्ड द्वारा संचालित विद्यालय बंद रहेंगे.

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि जिलाधिकारी भनुचंद्र गोस्वामी के निर्देश पर जिला विद्यालय निरीक्षक आर एन विश्वकर्मा ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं. आदेश में कहा गया है कि इस अवधि में हाेने वाली सभी परीक्षाएं यथावत संचालित की जायेंगी.

विश्वकर्मा ने बताया कि बोर्ड परीक्षा के लिए जिन शिक्षकों एवं शिक्षणोत्तर कर्मचारियों की ड्यूटी लगायी गई है वे दोनो दिन उपस्थित रहेंगे.

गौरतलब है कि 29 फरवरी को प्रधानमंत्री परेड़ मैदान पर आयोजित समारोह में दिव्यांगों को उपकरण वितरण करेंगे. इस समारोह में अमेरिका और दुबई का विश्व रिकार्ड ध्वस्त होंगे.

समारोह में करीब 26 हजार दिव्यांगों और बुजुर्गों को 57 हजार कृतिम अंग एवं सहायक उपकरण वितरित किए जाएंगे. कार्यक्रम स्थल को संवारने के लिए युद्धस्तर पर कार्य चल रहा है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page