प्रशांत किशोर बने दिल्ली चुनाव में AAP के रणनीतिकार: CM केजरीवाल

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- नागरिकता संशोधन विधेयक पर जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर बगावती तेवर के बीच आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले हैं. इस बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी को प्रशांत किशोर का साथ मिलने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि वो आज पार्टी छोड़ने का एलान कर सकते हैं. इसी बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद इस बात को और बल मिला है. केजरीवाल ने बताया है कि अब प्रशांत किशोर दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए काम करेंगे.उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर ने कई राज्यों में पार्टियों की जीत के लिए रणनीति बनाई है.

अब वह आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP को जिताने के लिए हमारे साथ काम करेंगे.बता दें कि इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी प्रशांत किशोर की एजेंसी है जो मुख्य रूप से राजनीतिक दलों के लिए चुनावी रणनीति बनाने का काम करती है. अभी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी के साथ भी काम कर रही है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत किशोर शनिवार को पटना में मुख्यमंत्री और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. ऐसे में कहा जा रहा है कि मुलाकात के दौरान प्रशांत किशोर नागरिकता संशोधन बिल पर नीतीश कुमार के साथ बात कर सकते हैं. क्योंकि, जब से नागरिकता संशोधन बिल पास हुआ है तब से प्रशांत इसका विरोध कर रहे हैं. हालांकि, जदयू ने इसका समर्थन किया था. इसके बावजूद भी वो लगातार विरोध कर रहे हैं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page