फर्रुखाबाद में 24 बच्चों को बंधक बनाने वाले बदमाश सुभाष की पत्नी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

Share this! (ख़बर साझा करें)

फर्रुखाबाद ( nainilive.com )- उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में बेटी के जन्मदिन पर बुलाकर 24 बच्चों को बंधक बनाने वाले बदमाश को पुलिस ने मार गिराया जबकि उसकी पत्नी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार दिया. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मिश्रा से शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी. 

उन्होंने बताया कि करीब 11 घंटे बंधक रहे 24 बच्चों को रात करीब बजे सुरक्षित मुक्त करा लिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस की प्राथमिकता सभी बंधक बच्चों को सुरक्षित बाहर निकालना था. इसी क्रम में पुलिस ने देर रात सुभाष के घर का दरवाजा तोड़कर दिया . इस पर वहां मौजूद भीड़ ने बदमास सुभाष बाथम को दौडा लिया और वह घर में भागा तो पीछे से पुलिस भी घुस गई.

इस पर वह फिर गोली चलाने लगा और जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से सुभाष की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने घर में बने बेसमेंट में बंधक बनाकर रखे गये सभी बच्चों को सकुशल निकाल लिया.

बच्चों को मुक्त कराने के बाद गुस्साई भीड़ ने सुभाष बाथम की पत्नी रुबी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल भेजा गया जहां उसकी भी मृत्यु हो गई . बच्चों को बंधक बनाये जाने की घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में अधिकारी की बैठक बुलाई और बच्चों को सकुशल मुक्त कराने के निर्देश दिए थे. मुख्यमंत्री  ने इस आपरेशन को मासूम नाम दिया था.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page