बाल-बाल बचे भारतीय वायुसेना चीफ, अमेरिका में जहां पर हुई गोलीबारी, वहां मौजूद थे भारतीय वायुसेना चीफ मार्शल भदौरिया

Share this! (ख़बर साझा करें)

नयी दिल्ली ( nainilive.com)- अमेरिका में हवाई स्थित नौसेना के पर्ल हार्बर शिपयार्ड में बुधवार को एक बंदूकधारी ने जिस जगह पर गोलीबारी की वहां पर भारतीय वायुसेना अध्यक्ष मार्शल आर.के.एस भदौरिया के साथ उनकी टीम भी मौजूद थी. हालांकि, इस घटना के बाद वायुसेना अध्यक्ष समेत वायुसेना के सभी जवान बिल्कुल सुरक्षित हैं.

गौरतलब है कि हवाई में गोलीबारी की घटना में कम से कम तीन लोग घायल हो गए. उसके बाद हमलावर ने खुद को गोली मारकर जान दे दी. घायलों में से दो की हालत गंभीर है. स्थानीय खबरों में यह बताया गया.

नौसेना अड्डे के प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों ने बुधवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर ढाई बजे गोलीबारी की सूचना दी थी जिसके बाद अड्डा कुछ घंटों तक बंद रहा.

एक प्रत्यक्षदर्शी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह अपने कंप्यूटर पर काम कर रहा था तभी उसने गोलियों की आवाज सुनी और देखा कि तीन घायल जमीन पर पड़े हैं.

एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि हमलावर ने नौसैनिक या नाविक जैसी पोशाक पहन रखी थी. उसने व्यक्ति ने हमलावर को खुद के सिर में गोली मारते देखा. हवाई न्यूज नाऊ ने बताया कि इस गोलीबारी में आम नागरिक भी घायल हुए हैं. गोलीबारी नौसेना अड्डे के दक्षिणी द्वार के पास हुई.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page