बिग बॉस से ख़ास खबर : सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं शहनाज गिल? जानिए क्या बोले पिता

Share this! (ख़बर साझा करें)

मुंबई ( nainilive.com )- छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में रोजाना नए बदलाव हो रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छे रिश्ते बन रहे हैं. पहला नाम है- पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का और दूसरा है- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का. अभी बात करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोस्त के साथ घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी शामिल हैं. सिद्धार्थ और शहनाज गिल का घर में लव अफेयर भी सामने आया है. दोनों एक दूसरे का काफी ध्यान रखते हैं. घर में यहां तक कहा जाता है कि अगर सिद्धार्थ नाराज हो जाते हैं उन्हें सिर्फ शहनाज गिल ही मना सकती हैं. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी पसंद आ रही है.

कुछ देर पहले तक दोनों के घर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, लेकिन अब शहनाज गिल के परिवार से इस पर प्रतिक्रिया आ गई है. शहनाज गिल के पिता ने कहा है कि अगर उनकी बेटी सिद्धार्थ के साथ है तो इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. शहनाज के पिता ने कहा, घर से बाहर आने के बाद आगे चलकर अगर दोनों शादी भी करना चाहेंगे तो इससे उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page