बुलेट चलाकर जयमाला की स्टेज तक आई सजी-धजी दुल्हन

Share this! (ख़बर साझा करें)

बोधगया (nainilive.com ). अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग तरह-तरह की योजनाएं बनाते हैं. कई लोग शादी से पहले वेडिंग शूट करवाते हैं तो कई पूरे रिश्तेदारों के सामने डान्स परफॉर्मन्स देते हैं, लेकिन बिहार की दुल्हन ने तो शादी में आये सभी बारातियों को चौका के रख दिया. इस दुल्हन ने इतनी शानदार एंट्री मारी की सबकी आंखें लड़की पर ही टिकी रह गईं. बिहार के गया में बुलेट वाली दुल्हनिया के खूब चर्चे हो रहे हैं.

बीते 03 मार्च को बोधगया के टेकुना फार्म से रामपुर थाना के चिरैयाटांड़ में एक बारात आई थी. आम बारात की तरह यहां पर भी दूल्हा रथ पर सवार होकर दुल्हन के घर आया था. बारात आते ही जयमाला की तैयारी होने लगी, बारातियों के साथ दूल्हे राजा भी जयमाला की स्टेज पर पहुंच कर दुल्हनिया के आने का इंतजार कर रहे थे. उतने में ही बुलेट पर सवार होकर आई दुल्हनिया की धमाकेदार तरीके से एंट्री होती है.

ससुराल जाने के लिए सोलह श्रृंगार में सजी दुल्हन बुलेट चलाकर जयमाला की स्टेज तक आई. इस तरह दुल्हन की एंट्री देखने के बाद बाराती और दूल्हे राजा दंग रह गए. दूल्हे ने दुल्हन को बुलेट से हाथ पकड़कर उतारा. दोनों स्टेज पर गए और एक दूसरे को वरमाला पहनाईं. इस धमाकेदार एंट्री पर दुल्हन निक्की ने बताया कि मैंने अपने परिवार और मोहल्ले में बहुत सी शादियों में देखा था कि लड़की डोली पर जाती हैं या फिर पैदल, लेकिन जिस तरह से युग बदल रहा है और लड़कियां आगे बढ़ रही हैं.

इसके लिए मैंने भी उस युग के साथ बुलेट पर सवार होकर अपने जीवनसाथी का हाथ थामा और नारी शक्ति की पहचान दी है. आज लड़की किसी से कम नहीं है, आज की लड़कियां हर वो काम कर सकती हैं जो एक युवक कर सकता है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page