बूंदी में बस नदी में गिरी, 3 बच्चों समेत 24 लोगों की मौत

Share this! (ख़बर साझा करें)
बूंदी (राजस्थान) - राजस्थान के बूंदी जिले में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां पापड़ी गांव के पास यात्रियों से भरी एक बस मेज नदी में जा गिरी. लाखेरी थाना इलाके में हुए इस हादसे में अब तक 24 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. इनमें 10 पुरुष, 11 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं.
जानकारी के अनुसार कोटा के दादीबाड़ी से एक परिवार के लोग शादी समारोह (मायरा भरने) में शामिल होने सवाई माधोपुर जा रहे थे और रास्ते में यह हादसा हो गया. यहां पापड़ी गांव के पास कोटा-लालसोट मेगा हाइवे पर बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आगे का टायर निकलने के बाद बस अनियंत्रित हो गई थी.
बूंदी जिले के कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ने बताया कि सवाई माधोपुर जाने के दौरान रास्ते में यह हादसा हुआ. बस के नदी में गिरने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. एनडीआरएफ की टीम तत्काल बचाव व राहत कार्य में जुटी गई और मृतकों के शव और घायलों को बस से बाहर निकालना शुरू किया.
जानकारी के अनुसार बस में कोटा के मुरारी लाल धोबी अपने परिवार के साथ सवाई माधोपुर जा रहे थे. वहां उनकी भांजी की शादी थी और वो मायरा लेकर परिजनों और करीबियों के साथ जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोग भी राहत एवं बचाव कार्य में लगे एनडीआरएफ की टीम के सदस्यों की मदद में जुटे हुए हैं 
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page