भाजपा के स्थापना दिवस पर बोले मोदी : जरुरतमंदों की मदद करें भाजपा कार्यकर्ता, पंचाग्रह का किया आह्ववान

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com )- आज भारतीय जनता पार्टी का 40वां स्थापना दिवस है, इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सहित बड़े नेताओं ने पार्टी कार्यकर्तार्ओं को बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक ट्वीट कर पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा है कि इस समय देश कोराना वायरस के कारण मुश्किलों में है, ऐसे में कार्यकर्ता स्थापना दिवस पर जरुरतमंद लोगों की मदद करें.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा का 40वां स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश कोविड-19 से लड़ रहा है. मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूँ कि वे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशानिर्देशों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करें. एकजुट होकर भारत को कोविड-19 से मुक्त करें.

वहीं पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर मैं सभी कार्यकर्ताओं से कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जरूरतमंद लोगों की मदद करने और हमारे स्वास्थ्य के लिए चौबीस घंटे काम करने वालों का उत्साहवर्धन व आभार प्रकट करने का अनुरोध करता हूँ.

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि भारत के लोकतंत्र की सच्ची वाहक भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की समस्त कार्यकर्ताओं व देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. अपनी राष्ट्रवादी विचारधारा और सिद्धांतों से भाजपा ने सदैव राष्ट्रहित के लिए अपना सर्वस्व अर्पण किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भाजपा भारत की गौरवशाली संस्कृति के अनुरूप देश के पुर्ननिर्माण और गरीब कल्याण की कल्पना को साकार कर रही है. हमें गर्व है कि आज इस विषम परिस्थिति में भाजपा का हर कार्यकर्ता कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में मोदीजी के हाथ मजबूत कर रहा है.

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अपनी स्थापना के 40 वर्षों में ही भाजपा न केवल भारतीय लोकतंत्र का सबसे बड़ा और सबसे मजबूत स्तंभ बन चुकी है बल्कि जनता के विश्वास का केंद्र भी बन चुकी है. इसका श्रेय पार्टी के करोड़ों कार्यकर्तार्ओं और सशक्त नेतृत्व को जाता है. भाजपा के स्थापना दिवस की सभी कार्यकर्ताओं को बधाई.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page