भारत में कोरोना वायरस ने लगाया शतक, लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com )- विश्व में जैसे-जैसे कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है, वैसे-वैसे लोगों में दहशत भी बढ़ती जा रही है. भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 100 से ऊपर पहुंच गयी है. महाराष्ट्र में पाँच नये मामले सामन आने के बाद देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 105 हो गई है. महाराष्ट्र में सामने आये पाँच मामलों में 3 महिलाएं एवं 2 पुरूष हैं. 

महाराष्ट्र में सामने आये पांच लोगों में से चार लोग दुबई जा चुके हैं, जबकि पांचवा व्यक्ति थाइलैंड गया था. इसी के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 31 हो गई है.

3 संदिग्ध मरीज अस्पताल से भागे-

महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, इसी बीच परेशान करने वाली जानकारी सामने आई है. जहां अहमदनगर के एक सरकारी अस्पताल से कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीज अस्पताल से भाग गए थे. ये लोग एक सरकारी में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे. हालांकि इनमें से दो मरीज देर रात तक जिला अस्पताल में वापस लौट आए. वहीं पुलिस ने बताया कि तीसरे मरीज की खोज जारी है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page