मुंबई समेत महाराष्ट्र के चार शहरों में लॉकडाउन, दिल्ली में सभी मॉल बंद

Share this! (ख़बर साझा करें)

मुंबई (nainilive.com) – महाराष्ट्र में मुंबई समेत पुणे, चिंचवड़-पिंपरी और नागपुर शहर बंद कर दिए गए हैं. सिर्फ आवश्यक सेवाएं ( बैंक, सब्जी और दवा की दुकानें) खुली रहेगीं. वहीं, दिल्ली में भी सभी मॉलों को बंद करने का आदेश दिया गया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि लोकल ट्रेने, बसें चलेंगी, मुंबई में सार्वजनिक वाहनों पर रोक लगाना आखिरी कदम होगा. महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि कक्षा एक से आठ तक की सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है, सभी छात्रों को बिना परीक्षा के अगली कक्षाओं में पदोन्नत किया जाएगा.

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि महाराष्ट्र में तीन और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और इसके साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 52 हो गई है. टोपे ने कहा कि ये तीन मामले मुंबई, पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में सामने आए हैं. दिल्ली सरकार ने प्रदेश के सभी मॉलों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है. दिल्ली के मु्ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए, हम सभी मॉल (किराना, फार्मेसी और उनमें सब्जी की दुकानों को छोड़कर) को बंद कर रहे हैं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page