मोदी से मिले केजरीवाल, बोले- दिल्ली दंगों में जो भी दोषी पाया जाए, उसे कड़ी सजा दी जाए

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली (nainilive.com) – मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच 3 मार्च मंगलवार को मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच दिल्ली हिंसा और कोरोनावायरस के खतरों से निपटने को लेकर चर्चा हुई. केजरीवाल ने संसद भवन परिसर में मोदी से मुलाकात के बाद कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है और आगे ऐसे दंगे नहीं होने चाहिए. दंगे के लिए जो भी जिम्मेदार हैं, चाहे वो किसी भी धर्म, पार्टी या चाहे कोई बड़ा व्यक्ति ही क्यों न हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा. जो भी कदम उठाए जाने की जरूरत है वो उठाए जाएंगे.

केजरीवाल ने कहा कि रविवार शाम को दिल्ली में हिंसा को लेकर जिस प्रकार की अफवाहें फैलाई गईं, जो दुखद है, लेकिन इस पर दिल्ली पुलिस की ओर से जैसी तत्परता दिखाई गई वह काबिले तारीफ है. वहीं, कोरोनावायरस के खतरों से निपटने के लिए भी प्रधानमंत्री से बात हुई. दिल्ली में इसका एक मामला सामने आया है. दिल्ली में पांच साल विकास के लिए मोदी से सहयोग की मांग की, जिस पर प्रधानमंत्री ने पूर्ण सहयोग देने की बात कही.

दिल्ली हिंसा के पीडि़तों का कई अस्पतालों में इलाज चल रहा

दिल्ली में पिछले हफ्ते हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या 47 हो चुकी है. करीब 200 लोग घायल हैं. इनका दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. पिछले महीने विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने और सीएम बनने के बाद केजरीवाल प्रधानमंत्री से पहली बार मिले. दोनों नेताओं की मुलाकात संसद में हुई. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव में 62 सीटें जीती थीं.

शाह से मुलाकात कर चुके हैं केजरीवाल

दिल्ली चुनाव नतीजे के बाद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी. इसके बाद मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा था, माननीय गृह मंत्री से अच्छी मुलाकात हुई. दिल्ली के विकास से संबंधित कई मुद्दों पर हमने चर्चा की. हम दोनों ने तय किया है कि राष्ट्रीय राजधानी के विकास के लिए हम मिलकर काम करेंगे.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page