मोदी है तो नौकरियां छिनना, महंगाई बढ़ना मुमकिन है: प्रियंका गांधी

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- कांग्रेस की देश बचाओ रैली में प्रियंका गांधी ने दिल्ली के रामलीला मैदान से यूपी की योगी सरकार पर तीखा हमला बोला. उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाए जाने का मामला उठाते हुए प्रियंका ने कहा कि इंसाफ की आस में अदालत जा रही बेटी को अपराधियों ने जला डाला. एक किलोमीटर तक वह भागी और अंत में गिर गई. उसके पिता अपने मुंह को छिपाकर रोने लगे तो यह देखकर मुझे अपने पिता की याद आई.

उन्होंने कहा, उस बेटी के पिता को रोता देखकर मुझे अपनी पिता की याद आ गई. कांग्रेस की महासचिव ने कहा, अपने पिता के छलनी शरीर को 19 साल की उम्र में मैं घर लाई. मेरे पिता का खून इस धरती की मिट्टी में मिला हुआ है. उस किसान की बेटी का खून भी इस देश की मिट्टी को सींच रहा है. यहां जो अत्याचार हो रहा है, उसे रोकना हमारी जिम्मेदारी है. बीजेपी के मोदी है तो मुमकिन है के नारे पर तंज कसते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, बीजेपी है तो 100 रुपये किलो की प्याज मुमकिन है. बीजेपी है तो 45 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी मुमकिन है. 4 करोड़ नौकरियां खत्म होना मुमकिन है. रेलवे और एयरपोर्ट की बिक्रियां मुमकिन है.

प्रियंका ने कहा कि यह देश एक अनोखे स्वतंत्रता संग्राम से उभरा है. एक ऐसे आंदोलन से उभरा, जिसने अहिंसा और प्रेम के जरिए दुनिया के सबसे बड़े साम्राज्य को शिकस्त दी. एक दूसरे का हाथ थामने की चाहत है यह देश. एक नौजवान की आंखों में मजबूत भविष्य का सपना, किसान की फसल और फैक्ट्रियों में मजदूर का पसीना ही देश है.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page