राहुल गांधी का दावा- सावधान.! देश में आने वाली है आर्थिक सुनामी, मोदी सरकार को घेरा

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा, देश में आर्थिक सुनामी आने वाली है. संसद में सरकार का वनवे ट्रैफिक है. सुस्त पड़ रही अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार 17 मार्च को लोकसभा में कहा कि प्रधानमंत्री को रेटिंग एजेंसियों के आकर्षण से बाहर आकर अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करना चाहिए. राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री इस बारे में ज्यादा चिंतित हैं कि मूडी या ट्रंप क्या कहेंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि वे क्या कहेंगे, लेकिन प्रधानमंत्री को बाहर आकर इसके लिए कुछ करना चाहिए, जबकि वे अपने सिर को रेत में डालकर बैठे हैं और समस्या को स्वीकार करने के लिए तैयार ही नहीं हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला पहले भी करते रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था कि दुनिया के बाजार में तेल की कीमतें घटने का फायदा भारत के ग्राहकों को मिलना चाहिए. उन्होंने सोमवार को सरकार पर सवाल उठाते हुए 50 विलफुल डिफाल्टर्स के नाम देने के लिए कहा था. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि सरकार ने उनके सवाल का जबाव नहीं दिया.

सरकार से टॉप-50 डिफॉल्टर्स के नाम मांगे थे

राहुल गांधी ने सोमवार को कहा, भारतीय अर्थव्यवस्था एक बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही है. हमारी बैंकिंग प्रणाली व्यावहारिक तौर पर काम नहीं कर रही है. बैंक विफल हो रहे हैं. बैंकों की इस स्थिति के पीछे बड़ा कारण बेरोजगारी और खोखलापन है. बड़ी संख्या में लोग बैंकों से पैसा चुरा रहे हैं. राहुल गांधी ने लोकसभा में सोमवार को सवाल पूछा था कि सरकार टॉप-50 डिफॉल्टर्स के नाम बताए. इसपर सरकार ने पलटवार किया था कि वेबसाइट पर डिफॉल्टर्स के नाम डाले गए हैं.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page