विवेकानंद के एमडी समेत 30 की रिपोर्ट आई निगेटिव

Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी (nainilive.com )। सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव एक मरीज को मंगलवार की देर शाम डिस्चार्ज कर दिया गया। एसटीएच में अब कोरोना पॉजिटिव तीन मरीज भर्ती हैं। आइसोलेशन में 11 को रखा गया है। बुधवार को बाजपुर के कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उसे भी भर्ती कराया गया।
एसटीएच में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज की दो रिपोर्ट लगातार निगेटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज किया गया। रामपुर निवासी यह मरीज को रामनगर से एसटीएच लाया गया था। डिस्चार्ज मरीज जमाती के संपर्क में आया था। उसे 14 दिन के लिए क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया है। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. सीपी भैसोड़ा और एमएस डॉ. अरुण जोशी ने कहा कि चिकित्सक और मेडिकल स्टाफ लगातार रोगियों के इलाज के लिए बेहतर सेवाएं दे रहे हैं। बनभूलपुरा में 54,822 का परीक्षण
हल्द्वानी। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने कर्फ्यूग्रस्त बनभूलपुरा क्षेत्र में छह से 28 अप्रैल तक 9472 परिवारों के 54,822 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। एसीएमओ डॉ. रश्मि पंत ने बताया कि हाटस्पाट बनभूलपुरा से महिला अस्पताल में 19 अप्रैल से 29 अप्रैल तक ओपीडी में 341 महिलाओं को देखा गया। 65 सामान्य प्रसव हुए जबकि 11 प्रसव सर्जरी से हुए। 78 को वैक्सीन लगाई गई और 36 के अल्ट्रासाउंड हुए। इमरजेंसी में 38 केस लिए गए।
विवेकानंद के एमडी समेत 30 की रिपोर्ट निगेटिव आई
हल्द्वानी। विवेकानंद अस्पताल के एमडी, दो डॉक्टर समेत 30 कर्मचारियों की कोरोना जांच की रिपोर्ट बुधवार को निगेटिव आ गई। सभी को 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया जाएगा।
ऋषिकेश एम्स में लालकुआं क्षेत्र की एक महिला कोरोना जांच में पॉजिटिव आई थी। ब्रेन स्ट्रोक के बाद महिला को इलाज के लिए विवेकानंद हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। विवेकानंद हास्पिटल के प्रबंध निदेशक/वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डॉ. महेश शर्मा, दो अन्य डॉक्टर समेत तीस अन्य के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे। सभी को आम्रपाली इंस्टीट्यूट में क्वारंटीन कर दिया गया था। एसएमओ डॉ. रश्मि पंत ने बताया कि बताया कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है और सभी को छोड़ दिया गया है। उन्होंने बताया कि जमरानी खंड के एक एई और उनके परिजनों को भी क्वारंटीन किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital : राष्ट्रीय लोक अदालत में समझौता धनराशि रू० 39653619 के निपटाए 1083 मामले
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page