वीर शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट जी के बलिदान दिवस पर उनके पैतृक निवास पिपली में हुआ बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन

Share this! (ख़बर साझा करें)

संजय पांडेय , ताड़ीखेत ( nainilive.com )- वीर शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट जी के बलिदान दिवस के अवसर पर आज उनके पैतृक निवास पिपली में जिलाधिकारी द्वारा एक बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन किया गया । बहुउद्देश्यीय शिविर में क्षेत्र के सभी विभागों के कर्मचारियों ने भाग लिया । क्षेत्र की जनता ने भी शिविर में बढ़ चढ़ कर भाग लेकर चित्रेश बिष्ट को खूब याद किया।


विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने कई देश भक्ति गीत गाकर चित्रेश बिष्ट को खूब याद किया । चित्रेश बिस्ट की याद में आयोजित शिविर में उनके परिवार से चाचा गोपाल सिंह बिष्ट और रणजीत सिंह बिष्ट ने भी भाग लिया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी नितिन भदौरिया के साथ उपजिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह और ब्लॉक प्रमुख ताड़ीखेत हीरा सिंह रावत ने जनता को संबोधित किया और स्कूली बच्चों को स्मृति कैप पहनाए । जिलाधिकारी ने पिपली के पूर्व सैनिक श्री गोपाल सिंह बिष्ट को साल पहनाकर सम्मानित किया , पिपली ग्रामवासियों को पौधे वितरित किये और पाँच बच्चों दीपक बिष्ट, मनीषा बिस्ट, भूमिका बिस्ट, हिमांशु बिस्ट को मेजर चित्रेश बिष्ट छात्रबृत्ति प्रदान की । शिविर का संचालन शिक्षिका ज्योति साह ने किया। शिविर में ग्राम प्रधान ताड़ीखेत मंजीत भगत, पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रकाश सिंह नेगी, ग्राम प्रधान पिपली माया बिदियार्थी, समाजिक कार्यकर्ता ध्यान सिंह नेगी, प्रमोद रावत, पंचम बिष्ट, दर्शन सिंह,श्रीमती सरोज बिस्ट, क्षेत्र पंचायत सदस्य चौगाँव चंदन बिस्ट आदि लोगों ने भाग लिया। सेना की टुकड़ी ने सेना बाजे की धुन से सबका मन मोह लिया ।

यह भी पढ़ें 👉  गर्मियों में आग लगने की घटनाओं की रोकथाम और फायर हाईड्रेण्टों के सुचारू संचालन के लिए हुआ टीमों का गठन
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page