सूखाताल में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही रुकवाने को हाई कोर्ट की शरण लेंगे क्षेत्रवासी

Share this! (ख़बर साझा करें)

नैनीताल ( nainilive.com )- सूखाताल झील क्षेत्र में बीते दिनों जिला विकास प्राधिकरण द्वारा चिन्हित किये गए अवैध आवासों की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही से क्षेत्र के निवासियों में डर का माहोल बना हुआ है, प्राधिकरण द्वारा दिनाक 5 मार्च से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही किये जाने सम्बन्धी पत्र ने क्षेत्र की निवासियों की दिन रात की नींद उड़ा दी है। इस आदेश पर रोक लगाने की गुहार को लेकर क्षेत्र के निवासी हाई कोर्ट की शरण में जाने को तैयार है.

स्थानीय निवासी और भाजपा नेता रोहित भाटिया का कहना है की उनका परिवार लगभग 45 सालों से यहाँ रह रहा है, और साथ ही अन्य निवासी भी यहाँ लगभग उतने ही सालों से हैं, ऐसे में प्राधिकरण द्वारा कार्यवाही करना उनका उत्पीड़न करना मात्र है. स्थानीय निवासी एवं पूर्व सभासद प्रेमसागर का कहना है की उनके दादाजी के समय से वह इस क्षेत्र में निवास कर रहे हैं , ऐसे में इस प्रकार की कार्यवाही गरीब लोगो का दमन करने के सामान है वही संपन्न लोगों को छुआ तक नहीं जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में हुआ जनपद स्तरीय प्रेरणा उत्सव कार्यक्रम संपन्न
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page