स्नूकर खेल कर निकल रहे व्यवसायी को पीटा, फायरिंग की

Share this! (ख़बर साझा करें)

हल्द्वानी (nainilve.com) – कुल्यालपुरा में शुक्रवार की रात स्नूकर खेल कर निकल रहे व्यवसायी आकाश भट्ट की एक विक्की खान से टक्कर होने पर बहन हो गई। आरोप है कि आकाश के सवाल जवाब से नाराज विक्की ने उसे पीट दिया। विरोध करने पर उसने फायरिंग भी की। आरोपी की तलाश करने के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी। देर रात तक आरोपी पकड़ा नहीं गया था।तिकोनिया निवासी किराना व्यवसायी आकाश भट्ट कुलयालपुरा में स्नूकर खेलने के लिए गया था। शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे निकलते समय उससे आवास विकास कालोनी निवासी विक्की खान टकरा गया। आकाश ने धक्का मारने पर सवाल जवाब किया तो दोनों में बीच बहस हो गई।
आरोप है कि विक्की ने आकाश को पीट दिया। उसकी नाक से खून आ गया। आरोप है कि इसके बाद विक्की का गुस्सा शांत नहीं हुआ उसने सीने पर असलहा सटाकर जान से मारने की धमकी दी। दहशत फैलाने के लिए उसने हवाई फायरिंग भी की। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भयभीत हो गए।
कोतवाल संजय कुमार और भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी मौके पर पहुंचे। आकाश ने बताया कि स्नूकर उसके जीजा का है। वह रोज खेलने के लिए आता है। पुलिस ने मौके से एक खोखा कारतूस बरामद किया। कारतूस .30 बोर के असलहे की बताई जा रही है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि इस मामले में व्यवसायी की तहरीर पर आवास विकास कालोनी निवासी विक्की खान के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय इंटर कॉलेज खुर्पाताल नैनीताल में हुआ विधिक जागरुकता शिविर का आयोजन
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page