प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक को CM योगी ने बताया खूनी साजिश

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क (nainilive.com) – प्रधानमंत्री मोदी के पंजाब दौरे में हुई सुरक्षा गड़बड़ी मामले मे भाजपा लगातार पंजाब कांग्रेस को दोषी करार दे रही है इसी के चलते पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कांफ्रेंस करके कांग्रेस पर हमला किया उसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी ने इस पूरे मामले को खूनी साजिश करार दिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंजाब मामले पर बोलते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुराक्षा के साथ किस तरीक़े से एक साजिशन खूनी साज़िश करके सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया था ये एक स्टिंग ऑपरेशन से स्पष्ट हो गया है. उन्होंने कहा कि ये एक शरारत पूर्ण साज़िश है. पूर्व प्रायोजित शरारत का हिस्सा है या सुरक्षा के साथ की गई कॉन्सपिरेंसी है ये स्पष्ट हो गया है.

ब्लू बुक और प्रोटोकॉल का तहत जिन नियमों का पालन पंजाब सरकार को करना चाहिए था, प्रधानमंत्री के आगमन पर मुख्यमंत्री, डीजीपी और मुख्यमंत्री उनका स्वागत करते. इस सामान्य प्रोटोकाल का पालन भी सरकार ने नहीं किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमला करते हुए कहा कि इंटेलिजेंस इनपुट के बाद भी खालिस्तानी लोगों के इनपुट भी आ रहे थे. इतने सारे इनपुट के बाद भी प्रधानमंत्री का काफिला वहां रोका गया जहां ड्रोन या किसी तरह का हमला हो सकता था.

सीएम योगी ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ये कहकर पल्ला नहीं झाड़ सकते थे कि वो कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आये थे. जबकि वो खुद बिना मास्क के विचरण करते देखे गए. देश के सर्वोच्च संवैधानिक व्यक्ति की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ निंदनीय है.

सर्दियों में क्यों बढ़ जाता है हार्ट अटैक का रिस्क | Heart Attack Risk Increase in Winter Season | जाने क्या हैं कारण और क्या लें सावधानियां
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments