डीआईजी नीलेश आनंद भरणे दिए ये निर्देश

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com )- उधमसिंह नगर और नैनीताल में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों पर चिंता व्यक्त करते हुए डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने इन पर नियंत्रण के निर्देश दिए हैं। डीआइजी ने कहा कि बीते कुछ समय में मंडल के विभिन्न स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में खासा इजाफा हुआ है। इसका मुख्य कारण कोविड के दौर में एल्कोमीटर का प्रयोग न किया जाना है। ऐसी स्थिति में उन्होंने शराब के नशे में वाहन चलाने वाले चालकों के ब्लड सैंपल लिए जाने के निर्देश दिए। इसके अलावा लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों में नियंत्रण को लेकर निर्देशित किया गया। कहा कि मंडल में पुलिस की ओर से चार नए अभियान शुरू किए जा रहे हैं। जिनमें मालों का निस्तारण, लंबित विवेचनाओं का निदान, वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी तथा इनामी अपराधियों को गिरफ्तार करना शामिल है।

वहीं देवभूमि ट्रक ऑनर्स यूनियन के पदाधिकारी भी डीआइजी से मिले और उन्हें आपबीती सुनाई। उनका कहना था कि पुलिस और सीपीयू उनका उत्पीड़न कर रही है। बैठक में एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र, सीओ शांतनु पाराशर, सीओ लालकुआं प्रमोद साह, सीओ रामनगर, एलआईयू, सीपीयू, यातायात प्रभारी समेत कोतवाल, थाना प्रभारी आदि थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरांचल ओलंपिक एसोसिएशन के नए पदाधिकारियों का चयन
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments