मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण से पूर्व ही दिखा वरिष्ठ मंत्रियों एवम विधायकों में असंतोष

कोश्यारी के सलाहकार से सीएम तक का सफर, उत्तराखंड के सबसे युवा मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी

कोश्यारी के सलाहकार से सीएम तक का सफर, उत्तराखंड के सबसे युवा मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive. com ) – उत्तराखंड के नवनियुक्त 11वें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का सायं 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह प्रस्तावित है । लेकिन इस शपथ ग्रहण समारोह से पूर्व ही पार्टी में असंतोष एवम नाराज़गी की खबर सामने आ रही है । वरिष्ठ मंत्रियों एवम विधायकों को पार्टी का यह फैसला पचता नहीं दिख रहा है। जैसे ही पार्टी विधान मंडल दल की बैठक सम्पन्न हुई , वरिष्ठ मंत्री सतपाल महाराज और हरक सिंह रावत पार्टी कार्यालय को छोड़ कर चले गए थे। खबर यह भी है कि सतपाल महाराज एवम हरक सिंह रावत के असंतोष को थामने के लिए स्वयं गृह मंत्री अमित शाह ने फ़ोन किया था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सब कुछ सामान्य हो जाएगा । लेकिन रात्रि में ही सतपाल महाराज के दिल्ली जाने की खबरों के बीच असंतोष एवम नाराजगी के निर्णय को हवा लग गयी ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में भारी बारिश से वीरभट्टी पुल के पास सड़क पर आया मलबा

वहीं पार्टी के 5 बार के विधायक एवम वरिष्ठ मंत्री एवम प्रदेश अध्यक्ष रहे बिशन सिंह चुफाल भी इस निर्णय से नाराज चल रहे हैं । उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को फ़ोन कर इस निर्णय पर नाराजगी जता दी है और शपथ ग्रहण में भाग नहीं लेने के बारे में अपने निर्णय से अवगत करा दिया है। दरअसल मंत्रियों एवम विधायकों कज नाराजगी का मुख्य कारण धामी का जूनियर होना है जिसे हर कोई नहीं पचा पा रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में भारी बारिश , डीएसबी के केपी गर्ल्स हॉस्टल में हुआ भारी भूस्खलन

खैर यह तो आगे देखने का प्रश्न है कि राजनीति में ऊंट किस करवट बैठता है और क्या घटनाक्रम होता है ।

Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments