ग्रामीणों की शिकायत व अधिकारियों के निरीक्षण के बाद भी सड़क में कीचड़

Share this! (ख़बर साझा करें)

वाहनों के साथ लोगों का पैदल चलना भी हुआ दूभर

न्यूज़ डेस्क , नैनीताल ( nainilive.com )- पीएमजीएसवाई के तहत निर्माणाधीन देविधूरा बसानी मोटरमार्ग के हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ते जा रहर हैं। लगातार बारिश के चलते सड़क में इतना कीचड़ हो गया कि अब वाहनों के साथ लोगों का चलना भी मुश्किल हो गया है। ग्रामीणों की शिकायत व अधिकारियों के निरीक्षण के बाद भी सड़क के हाल नहीं सुधर पाए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बिजली कर्मचारियों का तीन दिवसीय पेन डाउन प्रर्दशन शुरू

बतादें कि पीएमजीएसवाई के तहत देविधूरा से बसानी लगभग 32 किमी मोटरमार्ग को वर्ष 2012 में स्वीकृति मिल गई थी। जो 2021 तक भी पूरा नहीं हो सका। आज नौ वर्ष बाद भी ग्रामीणों को वाहन होने के बाद भी बरसात में पैदल आवाजहि करनी पड़ रही है। जबकि बीते सप्ताह ग्रामीणों ने अधिकारियों को सड़क की हालत सुधारने की मांग की थी। लेकिन विभागीय अधिकारी भी समस्या का हल नहीं निकाल पाए। अब हालात यह हैं कि कीचड़ में वाहनो के चलने के साथ लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सुबह सवेरे गाँव से ड्यूटी जाने वाले लोगों को बल्दियाखान पहुंचकर अपने हाथ पैर के साथ कपड़े भी पानी से साफ करने पड़ रहे हैं। और यही हाल स्कूली बच्चों का भी है। जिसके चलते स्थानीय लोगों ने लोनिवि विभाग, स्थानीय प्रतिनिधियों व ठेकेदार के खिलाफ रोष है।

यह भी पढ़ें 👉  सेना जीडी भर्ती के लिए युवाओं में दिखा जोश

इस बारे में बात करने पर पीएमजीएसवाई की सहायक अभियंता नेहा अमरीन मंसूरी ने कहा कि मौके पर जाकर सड़क की स्थिति देखी गई है, लोगों की आवाजाही के लिए जल्द ही सड़क से कीचड़ को हटाकर कोई अस्थाई व्यवस्था बनाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  जल जीवन मिशन के कार्यों में देरी से डीएम नाराज
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments