मशहूर बॉलीवुड कलाकार संजय मिश्रा पहुंचे सरोवर नगरी नैनीताल

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

कमल बिष्ट , नैनीताल ( nainilive.com )- कोविड की दूसरी लहर का प्रकोप पूरे देश में तेजी से फैल रहा है जिसके चलते शहरी क्षेत्रों से कई लोग निजात पाने के लिए पहाड़ी क्षेत्रों की ओर रुख करने लगे हैं, इनमें से कई बॉलीवुड कलाकार भी पहाड़ों में डेरा जमाने लगे हैं, जिसमें बॉलीवुड कलाकार नीना गुप्ता मुक्तेश्वर में पहुंची हुई है, तो अब नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से अपनी कैरियर की शुरुआत करने वाले तथा ऑफिस ऑफिस टीवी सीरियल में मिश्रा जी की भूमिका से प्रसिद्धि पाने वाले मशहूर बॉलीवुड कलाकार संजय मिश्रा भी सरोवर नगरी नैनीताल पहुँच चुके है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा में हुए नुकसान का जायजा लेने हल्द्वानी पहुंचे डीजीपी

संजय मिश्रा ने कहा है यहाँ आकर ऐसा लगता है कि नानी के घर पहुँचा हुवा मुझे बचपन से ही पहाड़ों से प्यार था फिर अचानक 13 साल पहले उत्तराखंड के कुमाऊं परिक्षेत्र,डीडीहाट में मेरा ससुराल बनने के बाद में उत्तराखंड का ही हो गया और अब अक्सर जब भी मुझे थकान महसूस होती है तो मैं अपनी थकान मिटाने के लिए प्रकर्ति की गोद उत्तराखंड में पहुँच जाता हूँ।

उन्होंने नैनीताल वासियों की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना काल में नैनीताल वासी कोविड-19 के नियमों का पूरी तरह से पालन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि नैनीताल वासियों की तरह ही पूरे देशवासियों को कोविड-19 के नियमों का पालन करना होगा, क्योंकि सतर्कता से ही इस महामारी से बचा जा सकता है

संजय मिश्रा का करियर
अमिताभ बच्‍चन के साथ मिरिंडा के विज्ञापन में आने से पहले संजय ने कई और विज्ञापनों और फिल्‍मों में छोटी भूमिका अदा की उनकी पहली फिल्‍म थी ओह डार्लिंग ये है इंडिया जिसमें उन्‍होंने हारमोनियम बजाने वाले की एक छोटी सी भूमिका अदा की थी। इसके बाद उन्‍होंने सत्‍या और दिल से जैसी फिल्‍मों में काम किया।
इसके बाद ऑफिस ऑफिस नाम के सीरियल में उनके द्वारा निभाए गए शुक्‍ला जी के किरदार से उन्‍हें काफी पहचान मिली।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट पर गुस्साएं ग्रामीण, सुनाई खरी खोटी... देखें वीडियो

उनकी प्रसिद्ध फिल्‍में
ओह डार्लिंग ये है इंडिया, सत्‍या, दिल से, फिर भी दिल है हिन्‍दुस्‍तानी, साथिया, जमीन, प्‍लान, ब्‍लफमास्‍टर, बंटी और बबली, गोलमाल, अपना सपना मनी मनी, गुरू, बॉम्‍बे टू गोवा, धमाल, वेलकम, वन टू थ्री, क्रेजी 4, गाड तुसी ग्रेट हो, गोलमाल रिटर्न्‍स, ऑल द बेस्‍ट: फन बिगिन्‍स, अतिथि तुम कब जाओगे, गोलमाल 3, फंस गए रे ओबामा, चला मुसद्दी ऑफिस ऑफिस, सन ऑफ सरदार, जॉली एलएलबी, बॉस, आंखो देखी, भूतनाथ रिटर्न्‍स, किक, दम लगा के हईशा। आदि फिल्मों के जरिए अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं।

Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments