हल्द्वानी में अपराधियों के हौंसले बुलंद , स्कूटी सवार ने पैदल जाती महिला का पर्स झपटा

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com )- नगर पूरी तरह अपराधियों के हवाले है। अपराध नियंत्रण का दंभ भरने वाली पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। जिसके चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं और वह बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आलम यह है कि अब बदमाश कोतवाली के आस-पास मुख्य मार्ग में भी वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। बीती रात स्कूटी सवार बदमाश ने रोडवेज स्टेशन से तिकोनिया की तरफ जा रही महिला के हाथ से पर्स लूट लिया और फरार हो गया। मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। पुलिस को सौंपी तहरीर में चर्च कंपाउंड निवासी अनिल कुमार सिंह ने कहा है कि वह बीती रात अपनी दीदी साधना के साथ देहरादून से हल्द्वानी पहुंचा। रोडवेज स्टेशन से वह पैदल घर की तरफ जा रहे थे कि तभी नैनीताल रोड में स्कूटी सवार युवक उसकी दीदी के पर्स पर झपट गया। खींचतान में स्कूटी सवार साधना को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। इस बीच मौका पाकर स्कूटी सवार बदमाश पर्स लूटकर फरार हो गया। पर्स में आठ हजार की नगदी व अन्य कागजात बताये जा रहे हैं। घायल महिला का अस्पताल में उपचार कराया गया है। तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यहां बता दें कि इन दिनों बदमाशों ने नगर को पूरी तरह अपनी गिरफ्त में लिया हुआ है। अपराधियों को पुलिस नाम का कोई खौफ नहीं रह गया है। पुलिस गश्त बढ़ाने के दावे तो कर रही है, लेकिन धरातल पर परिणाम ठीक इसके उलट देखने को मिल रहे हैं। गश्त न होने के चलते अपराधी बेखौफ हैं और वह एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जिसके चलते नगरवासी दहशत के साये में जीने को विवश हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरांचल ओलंपिक एसोसिएशन के नए पदाधिकारियों का चयन

नगर में वाहन चोर भी लगातार अपना आतंक बढ़ा रहे हैं। चोर आए दिन किसी न किसी वाहन पर हाथ साफ कर रहे हैं। लेकिन पुलिस वाहन चोरी की घटनाएं रोकने में भी नाकाम साबित हुई है। इस क्रम में चोरों ने एक स्कूटी पर हाथ साफ कर दिया। घटना की तहरीर पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस को सौंपी तहरीर में जवाहर नगर, टनकपुर रोड निवासी मो. वकार ने कहा है कि वह उसने बीती 30 अगस्त को अपनी स्कूटी संख्या यूके 04एक्स-8050 घर के बाहर खड़ी की थी। अगली सुबह जब वह बाहर आया तो स्कूटी गायब थी। उसने स्कूटी की आस-पास तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर वह पुलिस की शरण में पहुंचा। पुलिस ने स्कूटी चोरी का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड पूर्ण रूप से पात्र लाभार्थियों को कोविड-19 वैक्सीन की प्रथम डोज लगाये जाने वाला राज्य बना
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments