रुद्रपुर में हुई गौ हत्या मामले से पुलिस से उठाया पर्दा , 2 लोगों को किया गिरफ्तार

Share this! (ख़बर साझा करें)

रुद्रपुर ( nainilive.com )- बीते दिनों रुद्रपुर में हुई गौ हत्या मामले से पर्दा उठ गया है। पुलिस की 10 टीमों ने प्रकरण से जुड़े 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक युवक ने रामपुर जिले में आत्म समर्पण कर दिया है। साथ ही घटना में शामिल अन्य लोगों की तालाश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  भाजयुमो नैनीताल ने किया भाजपा प्रत्याशी सरिता आर्य को भारी मतों से जिताने का आह्वान


ज्ञातव्य हो बीती 10 जनवरी को आवास विकास स्थित गगन ज्योति बारात घर के सामने खाली प्लाट में धार्मिक भावनाओं की भड़काने की नीयत से गौवंशीय पशु की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद गौरक्षा दल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना के अनावरण के लिए पुलिस टीम ने 10 टीमों का गठन किया और जांच शुरु कर दी। जिसमें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक सफेद रंग की होण्डा सिटी को गदरपुर की ओर से तीनपानी होते हुए घटनास्थल पर आते हुए देख। जिसपर पुलिस ने कार की तस्दीक कर कार को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  सरिता आर्य को बड़ी रहत, तहसीलदार ने जाति प्रमाण पत्र माना वैध

जांच करते हुए 13 जनवरी को एसओजी व पुलिस टीम ने जाफरपुर महतोष से अयूब उर्फ हक्ला निवासी रामपुर हाल निवासी जाफरपुर को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान अभियुक्त अयूब उर्फ हक्ला द्वारा बताया कि घटना के दिन दोनो गौवंशीय जानवरों को काटने के बाद अचानक पुलिस की गाड़ी देखकर गौमांस एवं बाकी अवशेष मौके पर छोड़ दिए।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग : कांग्रेस ने बगावत के विरोध के बीच बदले उम्मीदवार , घोषित की लिस्ट
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments