छात्रवृत्ति घोटाले में समाज कल्याण का पटल सहायक गिरफ्तार

छात्रवृत्ति घोटाले में समाज कल्याण का पटल सहायक गिरफ्तार

छात्रवृत्ति घोटाले में समाज कल्याण का पटल सहायक गिरफ्तार

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com ) – उत्तराखंड के बहुचर्चित छात्रवृत्ति घोटाले में पुलिस ने समाज कल्याण निदेशालय के पटल सहायक मोहन गिरी गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में यह आठवीं गिरफ्तारी है। आरोपी पटल सहायक को गुरुवार को कोर्ट पेश किया जाएगा।

बुधवार को इस मामले के जांच अधिकारी डीएसपी प्रमोद कुमार शाह द्वारा जारी वारंट के आधार पर भीमताल थाना पुलिस ने आरोपी को हल्द्वानी स्थित समाज कल्याण निदेशक के दफ्तर से गिरफ्तार किया। एसओ रमेश सिंह बोहरा ने बताया कि आरोपी को थाने में दाखिल कर दिया गया है। गुरुवार को नैनीताल में कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2014-15 में तत्कालीन समाज कल्याण अधिकारी जगमोहन कफोला और पटल सहायक मोहन गिरी गोस्वामी ने हापुड़ की मोनाड यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की मिलीभगत से 28 छात्रों को अध्ययरत दिखाते हुए 20.63 लाख से अधिक धनराशि को घोटाला किया था।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद समाचार : जीजीआईसी के क्लर्क ने फांसी लगाई

मामले की एसआईटी जांच के बाद 26 सितबंर 2019 को आरोपियों के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम और आईपीसी की विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। पुलिस इस मामले में यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर रमेश अग्रवाल, शशांक जैन और संचालक मंडल के सदस्यों समेत सात आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। गिरफ्तारी टीम में एसआई भुवन जोशी, कांस्टेबल राजेश कुमार, दर्शन सिंह, भरत सिंह शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  शहर में ही चालान काटेगी सीपीयू
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments