जंगली हाथी के हमले में मृतक वन गुर्जर के परिवार को भगत ने सौंपा राहत चेक

जंगली हाथी के हमले में मृतक वन गुर्जर के परिवार को भगत ने सौंपा राहत चेक

जंगली हाथी के हमले में मृतक वन गुर्जर के परिवार को भगत ने सौंपा राहत चेक

Ad
Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क , हल्द्वानी ( nainilive.com )- बन्ना खेड़ा रेंज के प्लॉट नंबर 27 में जंगली हाथी के हमले में वन गुर्जर गुलाम नवी की मृत्यु हो जाने की सूचना कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत को उनके देहरादून प्रवास के दौरान मिली। आज क्षेत्र में लौटने के पश्च्यात कैबिनेट मंत्री श्री बंशीधर भगत बन्ना खेड़ा रेंज के गली कठानी खत्ते में वन गुर्जर परिवारों से मिलने पहुँचे।

यह भी पढ़ें 👉  नदी को जानो’ प्रतियोगिता के विजेताओं को एक लाख तक का पुरस्कार देगी आरएफआर फाउंडेशन

जहाँ उन्होंने पीड़ित परिवार के परिजनों के लिए सरकार की ओर से 4 लाख की राहत राशि स्वीकृत करवा कर उसकी प्रथम क़िस्त 1 लाख 20 हज़ार रुपये की धनराशि का चैक भी पीड़ित परिवार को सौंपा साथ ही दुर्घटना में मृतक गुलाम नवी की स्मृति में श्री भगत ने एक बरगद के पेड़ का वृक्षारोपण भी किया।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट पर गुस्साएं ग्रामीण, सुनाई खरी खोटी... देखें वीडियो

इस दौरान वन गुर्जर परिवारों ने कैबिनेट मंत्री के समक्ष अपनी समस्या रखते हुए कहा जंगली जानवरों के हमले के खतरे को देखते हुए सोलर लाइट लगवा कर सुरक्षा प्रदान करने और लुनियागंज खत्ते में बच्चों के लिए स्कूल खुलवाने की मांग भी रखी।

यह भी पढ़ें 👉  सर्द मौसम के बीच उत्साह में तीर्थ यात्री, केदारनाथ में धूप खिली

इस दौरान जिला महामंत्री कमल नयन जोशी, सांसद प्रतिनिधि भगवान तिवारी, दिवान सिंह बिष्ट, धर्मदत्त सती, मीडिया प्रभारी कालाढुंगी विधानसभा विनोद मेहरा, विपिन कांडपाल, प्रकाश नैनवाल, विपिन बिष्ट, प्रभागीय वनाधिकारी बलवंत साही समेत वन विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहे।

Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments