विधवा को छेड़ छाड़ का विरोध करने पर किया अधमरा

Share this! (ख़बर साझा करें)

न्यूज़ डेस्क (nainilive.com) – लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक द्वारा विधवा महिला के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है , छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने महिला को जहां गंभीर रूप से घायल कर दिया वहीं मोबाइल छीनकर भाग गया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Ad

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक हल्दूचौड़ में सड़क पर जा रही विधवा महिला से छेड़छाड करने में असफल व्यक्ति ने लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा किया। तथा उसका मोबाइल व सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया। पीड़िता द्वारा स्थानीय कोतवाली में दी गई तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊँ मंडल क़ी बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष/सदस्यों व किशोर न्याय बोर्ड के सदस्यों हेतु 03 दिवस प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ एटीआई नैनीताल में उद्घाटन

हल्दूचौड़ के ग्राम जग्गी निवासी नीतू पांडे पत्नी स्वर्गीय हरीश चंद्र पांडे द्वारा स्थानीय कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि गुरुवार की प्रात लगभग 6:15 बजे घर से दूध की बाल्टी लेकर वह दूधिये को दूध देने सड़क की ओर जा रही थी तभी उसके पीछे से आए पड़ोस में रहने वाले मनोज सिंह साही ने अचानक महिला को पीछे से पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाँऊ विश्वविद्यालय नैनीताल के 17वें दीक्षान्त समारोह में ज्योत्स्ना टम्टा को मिली वानिकि विषय में पी0एच0डी0 की उपाधि

और उससे छेड़खानी करने लगा, महिला ने इसका विरोध किया तो उक्त व्यक्ति ने डंडे से महिला पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया, जिससे उक्त महिला का दाहिना हाथ टूट गया। दूसरे हाथ में भी कई टांके आए हैं।

तथा सिर में 19 टांके आए हैं। तहरीर में कहा गया है कि महिला को उक्त व्यक्ति मरा समझकर छोड़ कर चला गया। तथा जाते हुए उसका मोबाइल फोन और सोने के आभूषण भी लूट ले गया है। महिला को पड़ोस के लोग बमुश्किल उठाकर अस्पताल ले गए। जहां उपचार के बाद देर शाम पीड़िता स्थानीय कोतवाली पहुंची और घटना की लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को सौंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में आयुष्मान योजना के अंतर्गत बने 432326 आयुष्मान कार्ड, पैंतीस करोड़ रूपये से अधिक का ईलाज हुआ निशुल्क प्रदान

उक्त मामले में लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता से पुलिस ने बातचीत की है उसकी लिखित तहरीर भी प्राप्त हो गई है। पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

Ad
Ad
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments