अभिनेत्री पायल रोहतगी को मिली जमानत

Share this! (ख़बर साझा करें)

बूंदी ( nainilive.com)- राजस्थान में बूंदी के जिला एवं सत्र न्यायालय (एडीजे) ने मोतीलाल नेहरु पर विवादास्पद टिप्पणी करने के आरोप में कल जेेल भेजी गई अभिनेत्री पायल रोहतगी की आज जमानत मंजूर कर ली. पायल रोहतगी को कल पुलिस अहमदाबाद से पकड़कर बूंदी लाई थी. उन्हें कल ही अतिरिक्त मुख्य मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां मुख्यमजिस्ट्रेट ने उनकी जमानत की अर्जी नामंजूर करते हुए उन्हें 24 दिसम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिये थे. रातभर जेल में गुजारने के बाद उनके वकील ने आज एडीजे के समक्ष जमानत की अर्जी पेश की जिसे मंजूर करते हुए न्यायाधीश ने उन्हें जमानत पर रिहा करने के आदेश दिये.

औपचारिकताएं पूरी करने के बाद सुश्री पायल को शाम करीब छह बजे जेल से रिहा करने की संभावना है. उल्लेखनीय है कि सुश्री पायल ने सोशल मीडिया पर मोतीलाल नेहरु और जवाहरलाल नेहरु के सम्बन्ध में टिप्पणी करते हुए विवादास्पद वीडियो जारी किया, जिस पर बूंदी के एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page