आवश्यक सेवा सामग्री के वाहन लॉक डाउन से रहेंगे मुक्त – जिलाधिकारी सविन बंसल

Share this! (ख़बर साझा करें)

नैनीताल (nainilive.com)- कोरोना वायरस की रोकथाम एंव प्रभावी नियंत्रण हेतु प्रदेश में लॉककडाउन घोषित है। जिलाधिकारी सविन बंसल ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान जनपद में आवश्यक सेवाएं यथा-डीज़ल, पेट्रोल, गैस, सब्ज़ी, राशन एंव खाद्य पदार्थों की आपूर्ति सुचारु रखने हेतु सम्बंधित सामग्रियों का परिवहन करने वाले वाहनों को लॉक डाउन के प्रतिबंध से व्यवधान रहित रखा गया है।
जिलाधिकारी श्री बंसल ने कहा कि दुकानें प्रातः 7 बजे से 10 बजे तक खोली जाएंगी। दुकानों से खाद्य सामग्री की खरीद-फरोख्त निर्धारित समय पर ही सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि सरकारी सस्ता गल्ला दुकानें भी निर्धारित समय प्रातः 7 बजे से 10 बजे तक ही खुलेंगी। उन्होंने पुलिस, राजस्व, खाद्य एंव नागरिक आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।
श्री बंसल ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान समस्त पेट्रोल-डीज़ल पम्प प्रतिबन्ध से मुक्त रहेंगे। आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति से जुड़े खाद्यान्न क्रय संस्थान, गौदाम, खाद्य पदार्थों का परिवहन कर रहे वाहन, प्लांट, मिल के साथ ही तैनात कार्मिक कार्यों के संपादन अवधि में लॉक डाउन के प्रतिबन्ध से मुक्त रहेंगे। उन्होंने आवश्यक कार्यों के संपादन में तैनात कार्मिकों, उपभोक्ताओं को एडवाईजरी के अनुसार पर्याप्त सोशल डिस्टनसिंग (सामाजिक दूरी) बनाए रखने एंव सतर्कता बरतने के निर्देश दिए, साथ ही कोरोना महामारी के दृष्टिगत समय-समय पर जारी एडवाईजरी व लॉक डाउन का कड़ाई से अनुपालन कराने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  डीएम वंदना सिंह ने ली स्प्रिंग एवम रिवर रिज्यूविनेशन अथॉरिटी (SARRA) की बैठक
नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page