चिराग पासवान को मिली एलजेपी की कमान, पिता ने कहा- पार्टी को करेंगे मजबूत

Share this! (ख़बर साझा करें)

नई दिल्ली ( nainilive.com)- लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मंगलवार को सर्वसम्मति से चिराग पासवान को पार्टी का नया अध्यक्ष चुन लिया. चिराग पासवान के पिता एवं पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष रामविलास पासवान ने इसकी जानकारी दी. केंद्रीय मंत्री एवं लोकजनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस आशय का निर्णय किया गया.

रामविलास पासवान ने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि चिराग पासवान के नेतृत्व में पार्टी आगे बढ़ेगी. पार्टी को वो मजबूत करेंगे. बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी की स्थापना पासवान (73) ने वर्ष 2000 में की थी. पासवान ने बताया, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से चिराग पासवान को पार्टी का अध्यक्ष चुना है.

चिराग लगातार दूसरी बार लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं और पिछले कुछ समय से पार्टी मामलों के प्रमुख निर्णयकर्ता थे. जमुई से चिराग पासवान दूसरी बार जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं. चिराग पासवान की ताशपोशी दिल्ली में रामविलास पासवान की मौजूदगी में हुई.

लोजपा की कमान संभालने के बाद चिराग पासवान ने कहा कि रामविलास पासवान राजनीति में सक्रिय रहेंगे और मैं उनका मार्गदर्शन लेता रहूंगा. उन्होंने आगे कहा कि आज कई राज्यों में हमारी सरकार है. केंद्र में हमारी सरकार है. चुनाव में हमारा शत प्रतिशत प्रदर्शन रहा. चिराग ने कहा कि पार्टी की विचारधारा से कभी समझौता नहीं किया गया है और मैं आगे भी पार्टी को नई ऊंचाइयों तक लेकर जाऊंगा.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page