जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में एनकाउंटर, घर में छिपे 2 आतंकी ढेर

Share this! (ख़बर साझा करें)

श्रीनगर (nainilive.com)- जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सुरक्षा बलों  की ओर से चलाए जा रहे अभियान को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. मंगलवार को सुरक्षा बलों ने कश्मीर घाटी के गांदरबल में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों मार गिराया. इसके  बाद सेना और सुरक्षा बल के जवान इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. बताया जा रहा है कि अभी कुछ और आतंकी एक घर में छिपे हो सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह गांदरबल के गुंड में आतंकियों के एक घर में छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षा बलों ने वहां पहुंचकर इलाके को घेर लिया और आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में अब तक दो आतंकी मार गिराए गए हैं. वहीं, सेना का एक जवान भी ऑपरेशन के दौरान घायल हुआ है. 

इससे पहले सोमवार को बांदीपोरा में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकी मारे गए थे. इन आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ. उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच रविवार को शुरू हुई मुठभेड़ में पहले एक आतंकवादी मारा गया था.सोमवार सुबह एक और आतंकी सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया. श्रीनगर से 55 किलोमीटर दूर लावदारा गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच यह एनकाउंटर हुआ था. मुठभेड़ उस समय शुरू हुई जब सुरक्षा बल लावदारा गांव में कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान चला रहे थे.

नैनी लाइव (Naini Live) के साथ सोशल मीडिया में जुड़ कर नवीन ताज़ा समाचारों को प्राप्त करें। समाचार प्राप्त करने के लिए हमसे जुड़ें -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page